Bihar Bridge Collapses: पुल गिरने पर घिरी नीतीश सरकार, हमलावर विपक्ष को तेजस्वी यादव ने दिया ये जवाब

0
पुल गिरने पर घिरी नीतीश सरकार, हमलावर विपक्ष को तेजस्वी यादव ने दिया ये जवाब

Bhagalpur को खगड़िया जिले से जोड़ने वाले अगुवानी-सुल्तानगंज पुल के गिरने से किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. खगड़िया में हुई इस घटना की फोटो सामने आने के बाद विपक्ष ने सरकार पर हमला बोल दिये है।  इसके बाद उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और सड़क निर्माण विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव प्रत्यय अमृत ने आनन-फानन में प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की है।

 

Bhagalpur Bridge: बिहार के भागलपुर जिले में रविवार को गंगा नदी पर निर्माणाधीन पुल  गिर गया।   राज्य सरकार के अधिकारियों ने दावा किया कि पुल के कुछ हिस्सों को विशेषज्ञ की सलाह के तहत योजनाबद्ध तरीके से जानबूझकर ध्वस्त कर दिया गया क्योंकि इसमें डिजाइन की खामियां थीं।(Bihar Bridge Collapses)

600 करोड़ में बनने वाला पुल 1700 करोड़ का खर्चा करने बनाया जा रहा था। दो महीने बाद ही पुल पर आवागमन शुरू होने वाला था, लेकिन पुल ढह गया। पानी में सरकार के 1700 करोड़ रुपये समा गए। लोगों का कहना है कि भ्रष्टाचार का पुल गिर गया है।(Bihar Bridge Collapses)

बिहार में खगड़िया-अगुवानी- सुल्तानगंज के बीच 1700 करोड़ से ज्यादा की रकम से बना रहा पुल रविवार शाम 6 बजे गंगा नदी में समा गया। लोगों ने पुल को ध्वस्त होता हुआ अपने मोबाइल में कैद  कर लिए है प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, पहले पुल का एक पाया (खंबा) करीब 3-4 फीट तक धंस गया था ।इसके बाद निर्माणाधीन पुल एक तरफ झुकना शुरू हो गया थाइलाके में हंगामा मच गया और कई सारे लोग किनारे पर जमा हो गए.(Bihar Bridge Collapses)

Read More :  Hema Malini | हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र संग अपने रिश्ते को लेकर किया खुलासा, बोलीं- कभी-कभी परिस्थितियां कहीं और ले जाती हैं

Eye Care Tips | मानसून में न हो जाएं आपके बच्चे आई इन्फेक्शन का शिकार, इसके लिए ध्यान रखें ये बातें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed