Chamba News | मुस्लिम लड़की से प्यार कर के मनोहर के कर दिए आठ टुकड़े, बोरे में डालकर नाले में फेंका

0

Chamba Murder Case: हिमाचल में भी दिल्ली-मुंबई जैसा हत्याकांड, प्रेमी की हत्या, बॉडी के 8 टुकड़े किए

हिमाचल प्रदेश चंबा  जिले के भांदल में मुस्लिम धर्म की लड़की से प्रेम प्रसंग के चलते 21 साल के लड़के की हत्या कर दी गई फिर उस लड़के की बॉडी के 8 टुकड़े करके उन्हें बोरी में डालकर  किसी नाले में फेंक दिया गया। (himchal news in hindi) चंबा पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार  भी कर लिए है।(Chamba News)

(dalhousie news) मुंबई में सरस्वती और दिल्ली में श्रद्धा हत्याकांड से जहां पूरा देश में लोगो को हिला कर रख दिया था। तो वहीं, अब ऐसा ही हत्याकांड  देवभूमि हिमाचल प्रदेश के और  शिवभूमि चंबा से भी आया है।(Chamba News) यहां 21 साल के एक लड़के  की हत्या कर दी गई  और हत्या के बाद उस बेचरे की  बॉडी के 8 टुकड़े किए गए।  फिर  उस लड़के की बॉडी  के टुकड़ों को एक बोरी में बंद करके नाले में फेंक दिया । (chamba salooni news today)

1. चम्बा : भांदल में युवक की हत्या, शव को क्षत-विक्षत कर बोरी में डालकर नाले में फैंका  – Chamba: Murder of a young man in Bhandal, mutilating the body and throwing it in a sack

ये वारदात सलूणी तहसील के  पास भांदल पंचायत की  है (himchal news in hindi) पुलिस ने मृतक  की बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवा  लड़के के घर  वालो को सौंप दिया है वहीं, पुलिस ने इस  घटना में तीन लोगों को गिरफ्तार  भी कर लिया है। उधर, हत्या की इस वारदात के बाद पूरे चंबा जिले में भय का माहौल है।(Chamba News)

मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है (himchal news)  जानकारी के उनूसार, मनोहर का एक मुस्लिम लड़की के साथ अफेयर चल रहा था (dalhousie news)   जब  उस लड़की के  घर वालों को  ऊनके अफेयर के बारे में पता लगा  तो उन्होंने इसका विरोध  किया । (Chamba News) लड़की को कहा कि वह मनोहर से दूर हो जाये  ये भी  आरोप है कि  उस लड़की के भाइयों ने ही मनोहर की हत्या की है  हत्या करने के बाद  उन  सभी ने मनोहर के शरीर के 8 टुकड़े किए ।(chamba salooni news today)

2. 6 दिन से था मनोहर लापता  – Manohar was missing for 6 days

Chamba murder case family story

पुलिस के मुताबिक, 6 दिन पहले मनोहर किसी काम के  करण से घर से निकला था। (himchal news in hindi) जब वह घर नहीं लौटा तोतो उसके   घर वालो ने थाने में इसकी रिपोर्ट दर्ज करवाई । (Chamba News) पुलिस अभी इस मामले  की  जांच  में लगी थी कि इसी बीच  वहा के लोग 9 जून को गांव थरौली के पास एक नाले से गुजर रहे थे। तभी वहा  के लोगो देखा कि नाले में एक बोरी पड़ी हुई है। (salooni news)

3. तीन आरोपियों को किया गया गिरफ्तार – Three accused were arrested

Three accused were arrested

उन लोगो तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी पुलिस ने जब  उस बोरी को खोला तो उसमें  उस लड़के  की बॉडी  के 8 टुकड़ों में कटी हुई थी। पता चला ये  डेडबॉडी मनोहर की ही है (himchal news in hindi)  उसके  बाद ये बुरी सूचना उसके  घर  दी गई उन्होंने  इस हत्या के पीछे तीन लोगों का नाम लिया। (Chamba News)चंबा के एसपी अभिषेक यादव ने बताया कि तीनों आरोपियों को गिरफ्तार  भी कर लिया है फिलहाल उनसे अभी  पूछताछ की जा रही है  इस  मामले  की  अच्छे  से जांच  होगी है। (himchal news)

READ MORE : Kidney Disease Symptoms In Females In Hindi | महिलाओं में गुर्दे की बीमारी के लक्षण

Relationship Tips | ऐसे निभाएंगे अपना रिश्ता तो रिलेशनशिप हमेशा रहेगा मजबूत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed